अंतर्मन में संघर्ष चलता रहता है। वर्जनाओं के विरूद्ध अंतर्मन में संघर्ष चलता रहता है। वर्जनाओं के विरूद्ध
तुम दे सकते हो, इसे प्यार का दूसरा नाम, शायद ऐसे ये ना हो बदनाम। तुम दे सकते हो, इसे प्यार का दूसरा नाम, शायद ऐसे ये ना हो बदनाम।
आप लजाते हुए, हंस कर चली जाती हो पहली बरसात की तरह। आप लजाते हुए, हंस कर चली जाती हो पहली बरसात की तरह।
हर दफ़ा उसे रबर से घिस-घिस कर मिटाऊंगी भूल जाऊंगी तुम्हें, हाँ..सच में भूल जाऊंगी ! हर दफ़ा उसे रबर से घिस-घिस कर मिटाऊंगी भूल जाऊंगी तुम्हें, हाँ..सच ...
भूल कर भी न लेना अब ज़िंदगी में नाम हमारा भूल कर भी न लेना अब ज़िंदगी में नाम हमारा
चाहा श्याम, पाया नाम। मीरा प्रीत, सच्ची रीत। चाहा श्याम, पाया नाम। मीरा प्रीत, सच्ची रीत।